10 year challenge : Bipasha Basu , Shilpa shetty, Anil Kapor , Sonam Kapor इन स्टार्स ने लिया चैलेंज

10yearchallange

10 year challenge 

आज कल सोशल मीडिया पे एक मेमे वायरल हो रहा है जिसका नाम “10 years challenge” है। जिसमे अपनी 10 साल पुरानी फ़ोटो मतलब की साल 2008 या 2009 के साथ साल 2018 या 2019 कि फ़ोटो कोलाज कर के लगाना होता है । ये हर एक सोशल वेबसाइटों पर ट्रेंड में है इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर । इस मेमे कि शुरुआत किसने की ये पता तो नही चला पर हर कोई इसका भरपूर मजा ले रहा। फ़िल्म सेलेब्रिटीज़ ही नही बल्कि सिंगर और स्पोर्ट्स प्लेयर भी इस चीज़ में पीछे नही हट रहे और कई लोग तो इस मेमे का मजाक भी बना रहे। कोई खाली पॉकेट के साथ लगा रहा कि 2009 में खाली ही था और 2019 में भी खाली ही हैं तो कोई 2009 में सिंगल और 2019 में स्टिल सिंगल है।

सोशल मीडिया पे ये ट्रेंड साल की शुरुआत में हुआ। ये चैलेंज इंडिया के लोग ही नही बल्कि देश विदेश में भी सभी ऐसे ही photos पोस्ट कर रहे हैं। इस हैशटैग के साथ सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही 17 लाख से अधिक photos पोस्ट हो चुकी है। जिसमे फ़िल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े स्टार्स भी शामिल है- शिल्पा शेट्टी, बिपाशा बसु, सोनू निगम, रजनीकांत, सोनम कपूर, सोनू सूद, श्रुति हासन, जैसे और भी स्टार्स सामिल है।

 

‘10 years challenge’ आइये देखते है कुछ Photes

 

Rahul Gandhi – ट्विटर पर राहुल राज नाम के व्यक्ति ने #10YearChallange की जगह #50YearChallenge लिखते हुए पोस्ट किया. उन्होंने एक झोपड़ी में जाते पूर्व पीएम राजीव गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की फोटो की तुलना की. इस फोटो को सैकड़ों बार रिट्वीट किया गया
#10Yearchallenge

Rajinikanth – हाल ही में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने 10 ईयर चैलेंज पूरा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फ़ोटो नही डाला बल्कि उनकी दूसरी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने 10 ईयर चैलेंज टैग लगा के उनकी फोटोज पोस्ट की है। बाशा, कबाली, और पेटा से रजनीकांत के लुक की फोटोज पोस्ट करते हुए, सौंदर्या ने कहा उनके पिता उनकी लेटेस्ट फिल्मों में पहले से कह़ी छोटे दिख रहे है। उन्होंने लिखा (#10yearsChallenge or more !!! Bring it on !!! Younger with every year !!! #MyDaddyStrongest !!!!

 

 

Bipasha Basu बिपाशा बसु बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस में से एक है। बिपाशा ने भी हाल ही में इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया और दो फ़ोटो पोस्ट की जिसने एक फोटो साल 2008 की है और दूसरी फ़ोटो साल 2018 की है। 10 साल बाद भी बिपाशा बिल्कुल नही बदली।

Sonu Nigam – हाल ही में सिंगिंग बादसाह सोनू निगम की वाइफ मधुरिमा निगम ने भी 10 ईयर चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर दो फ़ोटो पोस्ट की है जिसमे वो सोनू निगम और अपने बेटे नेवान निगम के साथ है।

 

View this post on Instagram

 

#10yearchallenge @sonunigamofficial @nevaannigam25

A post shared by Madhurima Nigam (@sonuhdam) on

Shilpa shetty – बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने भी 10 ईयर चैलेंज को एक्सेप्ट कर दो फ़ोटो पोस्ट की है जिसमे से एक फोटो 2008 की दोस्ताना फ़िल्म की है और दूसरी 2018 की है दोनों फ़ोटो देखकर कोई भी हैरान रह सकता है। जब कि वो एक बच्चे की माँ भी है।

Anil Kapor – अनिल कपूर ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए 4 वीडियो शेयर किए। ये वीडियो साल 1989, 1999, 2009 और 2019 की है। सभी स्टार्स को मात देते हुए अनिल कपूर पिछले 40 सालों से एक जैसे ही दिखते आ रहे है।

अनिल कपूर ने ट्विटर पर लिखा है कि-

#10yearChallenge भूल जाओ ये है

#AKChallenge


Ankit Tiwari – सभी सुपरस्टार्स के तरह सिंगिंग स्टार भी क्यों पीछे रहे हाल ही में अंकित तिवारी ने भी 10 ईयर चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए फ़ोटो पोस्ट किया है।

Darshan Raval – youtube सिंगिंग स्टार और बॉलीवुड में भी अपने छाप छोड़ने वाले दर्शन भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए अपनी फोटोज पोस्ट किये है। हाल ही में उनकी सांग एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा धूम मचा रही हैं। एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फ़िल्म में सोनम कपूर, राजकुमार राव के साथ अनिल कपूर भी है।

 

View this post on Instagram

 

Still prefer the left one ???? #10yearchallenge

A post shared by Darshan Raval (@darshanravaldz) on

 

Virat Kohli


 

Sonam Kapor

 

View this post on Instagram

 

#10yearchallenge #23to33 from DELHI 6 to ek Ladki Ko Dekha toh AISA Laga.. do you think I got dads genes??? @anilskapoor

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

karan Johar 

 

View this post on Instagram

 

A decade!! High on hair dye but still resisting Botox! I hope this feeling lasts!! #10yearchallenge

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

Shruti Hassan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AnupamSrivastav © 2019 Contact Us